Màu nền
Font chữ
Font size
Chiều cao dòng

Hlo readers...
How are you all ? All good Right.. So here is your update and enjoy the story...

Happy Reading....

Parth Pov
Sagai ke din jab mein aur Pooja niche aa gaye achanak se light band ho gaya.. mein jane hin wala tha ki kya problem hai yeh dekhne ke liye.. usse pehle hi spotlight kisike upar padi aur jab woh insaan piche muda toh mein surprised 😯 ho gaya kyun ki jab kuch week pehle mein ek show ka promo shoot karne gaya tha toh woh wahin thi aur woh uss show ki main lead hai... Sai.

Mein inse Mila hun and baat bhi Kiya hun but yeh yehn kya kar rahi hai... Then mujhe pata chala ki yeh Pooja ki Dost hai... She is such a beautiful actress and a humble person yaar... Personally nahi jaanta lekin professionally bahut hin hardworking hai yeh...

After the Engagement Maine unse thik se baat nahi ki lekin meine inhe observe Kiya hai ki how she behave with the elders and how she love the children.. The way she smiles 😊... Wait a minute mein yeh kya soch raha hun... But she is adorable yaar...

His thought process came on halt as someone called him....

V: Manik ....

When he turns he was shocked 😲 because his friends from his show Kaisi Yeh Yaariyan all were present... It looks like the reunion of the show....
But what shock more was Niti is hugging Ayesha...

He went towards them...

Parth: Hlo guys.... What a surprise yaar... Tum sab yehn...

Niti: Hn hum sab yehn mein meri dost ki shadi attend karne aayi hun tum yehn Kiya kar rahe ho...

Parth: For your kind information Miss Murthy yeh mere cousin ki marriage hai so obviously mein toh hunga hin na...  And mujhe pata nahi tha ki tum aane wali ho... and saath me in sab ko bhi le kar aane wali ho..

Niti: Yes Mr.Malhotra...

Charlie interput în middle...

Charlie: Batate toh tab na jab tu humara call recieve karta... Pagal aadmi...

Issi beech Niti ko na koi dikhta hai and woh uss insaan ki aur chal padi usse Milne .... 
Jab woh usse milti hai na toh usski khushi ki koi thikana nahi rehti...

Ohh My god.... Ashi tu....
Mujhe toh laga ki tu nahi aayegi... I'm telling you ki Pooja lucky hai ki tu aai hai uski wedding 💒 mein...

OMG Niti tu.... Kab aayi yaar aur kaisi hai..
Aur mein toh engagement ke din se hun yaar..   kya pata koi handsome Banda mil jaye....

Tu aur teri yeh uttpatang batein tu na bilkul bhi nahi badli...
Chal tujhe kissi se milwati hun chal...

And then they both went towards the rest of the gang member...

When they both reach there they saw that they all chitchat among themselves....

Niti: Achha yeh sab chodo parth isse Milo yeh meri aur pooja ki best friend
Ayesha Shing... The famous Actress and the most lovable person in the world....

Are Niti mein inse mil chuki hun yaar.. yeh aaye the humari show ki promo shoot mein... And I am really respect you sir how you are dedicated towards your work...

Parth: Are please call me Parth only.. yeh sir sunke oldy wali feeling aati hai...

Ab Maan bhi jao yaar ki tum budhe ho gaye ho... Koi college going student nahi ho, samjhe kyun Cabir...

Exactly my lady Bheem..

And both laugh 😂😂😂...

Tum dono kabhi nahi sudhroge na...

Kabhi nahi ....

All share a heartly laugh 😂....

Soon it was the time for the muhurat and the wedding started....

✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰✰

Guys sorry for the irregular updates of this story....

Hope you enjoyed the update... See you soon in the next update... Till then take care of yourself and your Loved ones...

Your Author.

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen2U.Pro