59.💖

Màu nền
Font chữ
Font size
Chiều cao dòng

Shravani and Meera were taken to hospital. Mihir was so much tensed that he didn't thought that Shravani is a naagin and a normal doctor cannot treat her but Vishrant did so they took them to a hospital where one of their person(icchadhari naag) is a doctor. All the family members were present there and they were also tensed.

Mihir was pacing to and fro outside the room when doctor was checking Shravani and Meera.

J: Beth ja beta... Aise chalne se kya hoga?

M: Aise kse beth jau? M nhi beth skta... Andar meri shravani aur (he becomes quiet and tears came in his eyes which he wiped quickly😢.)

Sarika goes to him and holds his cheek and said

S: Kch nhi hoga hamari shravani ko beta. Himmat rakho. (She was saying this to him but in actual she was equally tensed and scared as Mihir and was also controlling her tears.)

M: (in mind) Kse? Kse sambhalu khud ko? Ek taraf mera pyaar aise aur dusri taraf beti!! M nhi dekh skta unhe aise. Abhi to mila hu dono se...

Mihir could not control anymore and hugged her and cried.

S: Bas beta!! Aise nhi rote... Kch nhi hoga shravani ko.

He separates and holds her shoulder.

M: M nhi reh skta uske bina. Usko..usko kch ho gya na to m..m.. (He hiccups and didn't complete..)

Dadi goes to them and patted his head and tried to calm him but only one person can make him feel better and that person is not with him and lying unconscious.

D: Beta aise kse chalega? Shravani tujhe aise rite huye dekhegi to soch usse kitna dukh hoga?

Mukesh: Ha beta vo gussa kregi. Usse ye sb nhi pasand. Sarika ko hi daat deti h (he tried to console him somehow by controlling his own sorrow and fear.)

Doctor comes out. Everyone looked at him with a hope.

D: Ms Meera ko hosh aa gya h.

Everyone got confused who's Meera. Mihir didn't payed any heed to them. Vish slowly told in their ear that Pinki's real name is Meera. They got little shocked but didn't asked anything and accepted thinking she may not use her real name often that's why didn't told them.

M: Dr. Ksi h vo? Thek h? 😟🥺

D: Ji vo bilkul thek h. Bas ser par chot h aur thori weakness h.

M: Kya hum mil sakte h usse?

D: Ji... Pr behtar hoga koi 1-2 log hi mile kyuki vo pahle se hi bht dari hui h aur eksath itne sare logo ko dekh kr aur ghabra skti h.

M: Ji dr. aur Shravani?

D: She's also out of danger. Strange unhe ab tak hosh nhi aaya. Maybe jo drug unhe behosh karne ke liye diya gya tha vo bht strong tha ya extra dose m diya gya tha. Don't worry jldi aa jayega hosh.

Muk: Dr drug? 😟😟 Ksa drug? Koi..koi side effect to nhi hoga na?

D: Unke hosh m aane pr hi hum kch bta sakte h. Excuse me...

Doctor went from there and Mihir along with Vish went to meet Meera.

Mihir entered in her room and saw her lying on hospital bed lost in her thoughts with a bandaged head. Her face was pale and devoid of any expression.

M: Meera 😢

She looked at door and sits slowly.

Me: (very slowly) papa😢

Mihir went near her and hugged her. Both cried in each others embrace and after sometime calmed down a bit and separates.

Vish: Ksa lag rha h?

Me: Thek hu... Mumma.. vo ksi h?

M: Vo..vo thek h.

Me: Mujhe milna h unse... Abhi..

M: Nhi abhi nhi mil sakti.

Me: Kyu? Bas 2 min... Please... M pareshan nhi karugi unhe promise.

M: Usse abhi hosh nhi aaya.

Me: Pr aapne to abhi kha tha vo thek h... Jhoot kyu bola?😠

Vish: Jhoot nhi bol rhe vo sacchi m thek h doctor ne aisa bola h bas hosh nhi aaya.

M: Tum btao ksa feel ho raha h? Dard ho raha h? Kitna mara h uss churail ne tumhe? Kitne nichan h?😡 (Said looking at her arms.)

Me: Nhi ye marne se nhi h. Usne zyada nhi mara bas slaps lagaye aur head pe mara.

Mihir's blood boils listening this.

M: Ye zyada nhi lga tumhe? 😡 Itnaa

Vish puts hand in his shoulder and nods in no as Meera is already scared.

Vish: Ye nichan marne se nhi h to phir kse aaye? Rope ke nhi ho sakte vo bas hand aur feet m bandhi thi aur ye bht zyada h.

Me: Ye to vo leaves se lapeta tha mujhe unse aaye h. But strange mujhe nhi pta tha mujhe bel patra se allergy h🤷.

Mihir and Vish looked at her with a shock and wide eyes.

Me: Vse kya pagal h vo patto se lapeta aise kon krta h aur phir jb mumma ko laye to mere hata ke vhi same unhe bandh diye aapas m ye bolte huye ke abhi aur dusre nhi h unpe aur ye ke mumma zyada dangerous h mujhse... Strange...

Before anyone could say anything there was a knock on door. Its Raghav.

R: Mihir bhabhiji ko hosh aa gya.

M: Shravani... (He quickly gets up) vo thek h na?

R: Aap log mil lo unse aur Meera ji ke paas m rukta hu if you don't mind.

M: Ha

Both Mihir and Vish goes to Shravani's room quickly.

That's all for now... Hope you liked it.

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen2U.Pro