8.🖤 One day boyfriend 😍

Màu nền
Font chữ
Font size
Chiều cao dòng

Mihir was busy in Shravani's  thoughts just then she came suddenly and sat in his lap and kissed his cheek and hugged him tightly and said," I missed you so much baby..."  Saying that he was shocked would be an understatement 😂 ... She separates and saw him sitting like a statchue and asked what happened? He didn't replied as he was in a great shock...
(Zyadatar logo ko lga dream h ye Mihir ka but no... It's real😜... Ksa lga?)
Other two persons sitting beside them were also in a state of shock but they recovered soon...

S: What happened everyone?

Mo: What happened to you?

S: What? Kya bol rhi h?

K: Puch to aise rhi ho jse kch pta hi nhi tumhe?

S: nhi

K: Acha to phir kha bethi ho iss time?

She looks at Mihir...

S: Iski lap m... Oh!! That's why you all are shocked... It was a dare... Aur kabhi koi challenge nhi chorti...

K& Mo: What??😮😦😁

Mo: Ksa challenge? Kisne dia challenge?

S: Donald duck ne...

K: vo cartoon wala duck? Kya bol rhi ho?

Monu understood whom she's talking about...

Mo: Acha vooo!!! Arre h 1 cllg m nautanki larki... Uska nickname humne ye rkha hua h...

K: Acha... Kon?

Mo: Kya kon? Tum nhi jante usse (tabhi to pucha kon ? Kya Monu?) Acha m aati hu abhi washroom se hoke...

She left...

K: What's wrong with her?

S: Leave it... Isko(Mihir) kya hua? Aise kyu betha h?

K: (slowly) kyuki tum aise bethi ho... (To her) shock m h...

S: Kya?🙄 So what?

She shaked Mihir... He came out from shock...

M: S..s..sh.. Sharavaniji... a..aa..aap..aa..aa..aise

She lightly knocked his head...

M: Kya kr rhi h aap?

S: Cassette atak gyi h na tumhari aap pr to thek kr rhi thi... Tape recorder pe aise kro to chal jata h Kai baar...

K: 😂

M: (Confusingly) ji??

S: Kch nhi yr.... Itna darte kyu ho? Kha nhi jaungi m tumhe... Ajeeb ho tum... Mtlb pahle khud mere piche lage huye the... Har jagh follow kr rhe the aur ab baat kr rhi hu to aise kr rhe ho? Bipolar😠... (Shravu vo aise jaan ke nhi kr rha... Tumhe kya pta usse neend hi nhi aani aaj jo b tumne kra uske baad😂)

She was about to get up and go but Mihir opened his mouth finally...

M: Nhi..nhi aisa nhi h... Vo bas m thora hairaan tha kyuki aapko to mujhse baat tk krna pasand nhi... Meri taraf dekhti tk nhi to isliye...

S: That...I was just checking you... How are you? Kse ho tum? Aise hi thori kisi se b baat krne lagu? Aise hi thori friend bna lungi kisi ko b?

M: Ji bilkul shi... Aapne bht acha kra... Aise hi kisi se b na to baat krni chaiye na friendship but aap mere se be fikr rahiye... I have no wrong intensions...

S: Vo to m samj gyi... So phir se intro krte h tameez se... Hi I am Shravani Gupta!! (Forwards her hand) Your girlfriend for today😏...

M: Mihir Malhotra 😊... (Takes her hand). 1 min... Kya bola? Girlfriend? (His eyes widened and again went into shock...)

Again shaked him...

S: O hello!! Don't get any wrong ideas... It's just a dare... I have to make you my bf😉... Aur mne bol dia bnane ki zrurat nhi h... Koi dare hi nhi h ye bcz we are already in relationship...(itna bda jhoot)

M: That was dare?? 

S: Yes... Any problem in becoming my bf? (Arre kya baat kr rhi ho... Vo to sapno m tumhe wife b bna chuka h😂)

M: No... (Arre!! Sad mat ho... Bht jld one day se temporary gf b bann jayegi)

That's all for now...
Share your views in comments and don't forget to vote...
BB

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen2U.Pro