#3 THINGS LEFT UNSAID: "THE CLASS"

Màu nền
Font chữ
Font size
Chiều cao dòng

*After completion the competition raavi asks shiva to rejoin the institute. Shiva denies.*

"kyun shiva problem kya hai?....tu jaana head se maafi maang lena....tu kahe toh main chalti hu" says raavi trying hard to convience him to return to the institute. But shiva is still reluctant. He didn't tell her a thing and just keep saying that he doesn't want to.

Ra: (sighs) shiva....aise nhi chalega....already tera syllabus peeche hai...agr tu tuition nhi jayega toh kaise chalega.....

Sh: *silent*

Dh: raavi rehne de agr usse nhi jana toh....keh toh raha hai ki ghr me padh lega...aur competition bhi toh jeeta hai usne

Ra: (angrily) nhi dhara di...aaj nhi...for god sake....aaj aap isse support mat karo.....competition aur 12th exam me diffence hota hai di... (to shiva) dekh shiva ghr me aisa maahool nhi hai ki teri padai ho paaye......aur maine tujhe pehle hi kaha tha ki competition ke baad tujhe institute jana hoga....warna main tujhe maaf nhi karungi....

Dh: maa samjhaiye na raavi ko....raavi aise force karke kaam nhi hote....

Su: (firmly) pati-patni ke beech ki baat hai....main kuch nhi bolungi.....

Saying this suman goes to her room.

Ra: shiva....main phir se bol rhi hu.....yaa apni problem bta ya institute wapis jaa.....

Shiva remains silent. This makes raavi angry.

Ra: (angrily) nhi batana, thik hai.... Ab mujhe baat bhi mat karna(leaves to her room)

Sh: chipkali...chipkali...raavi....raa-

He sighs and starts to move towards the room. But dhara stops him.

Dh: shiva voh samjh jayegi....

Sh: (looking towards his room) woh galt nhi hai Bhabhi.....usne kuch galt nhi kaha.....woh jo bol rhi hai mera bhala soch ke bol rhi hai.....

Saying this he moves to his room.

There he finds raavi sitting on the bed with red angry face. Hurt was also visible in her eyes.

Ra: (mummles) pta nhi kya hua hai iss bhoothnath ko....aise kaise chalega.....

Sh: (slowly) chipkali.....

Raavi turns to him and looks him angrily. Shiva takes 2-3 steps inside and gets greeted by raavi's pillow shot.

Ra: (angrily) shiva tu jaa yahan se....mujhe koi baat nhi karni.....

Shiva keeps the pillow on the bed and walks towards her. Raavi turns around.

Ra: shiva please irritate mat kar... jaa yahan se....

But shiva doesn't pay any heeds. He goes to her and engulfs her in his arms.

Ra: (struggle in his arms) shiva chod mujhe....chod.....chod na shiva....(her voice cracks)

Shiva makes her turn towards him and sees her eyes filled with tears. He cups her face and wipes her tears nodding in no.

Ra: (hurt) aise naa bolke kya hoga.....tere chakkar me hi aaye hai ye....

Sh: sorry raavi.....par tu meri baat samjh na...main nhi jana chahta....

Ra: (removing his hand) vahi toh samjh nhi aa rha na shiva......kyu nhi jana chahta.....jab bhi puchti hu bas chup ho jata hai....jis baare me mujhe kuch pta hi nhi hai toh kaise samjhu main....

Sh: *remembering the day when he fought in institute*

Ra: bol shiva.....kuch toh bol....samjhti hu tujhe aur mujhe bas itna samjh aa rha hai ki tu kuch toh chupa rha hai....bta toh sahi.....

Sh: (looks down) woh...woh raavi...main woh.....wahan mujhe sahi nhi lagta......wahan log sahi nhi hai.....

Ra: (confused) log sahi nhi hai matlab....shiva saaf saaf bol....

Sh: (takes a deep breath) raavi who baat ye hai ki uss jab main test de raha tha-

Shiva tells her the complete incident.

Sh: ..................unhone meri baat hi nhi suni....isliye mujhe gussa aa gya aur main unse jhagda karke aa gya..par vo meri baat sun hi nhi rahe the....main phir vahan jaunga na phirse yahoo karenge voh bache...phir jagda hoga...phir shikaayat aayegi.....phir se tujhe meri vajha se sarminda hona padega.....

Ra: tune mujhe ussi time kyun nhi btya.....

Sh: tujhe mujhse itni ummeede hai....main nhi chahta tha ki voh aise tut jaye....pehle maine socha tha ki jaake unse maafi maang lunga.....lekin phir ehsaas hua ki woh bache toh nhi badalege na.....phir se voh kuch karenge aur har baar main chup nhi reh paunga....

Ra: (emotionally) tu aisa kyun karta hai shiva?.....har baar apne hi andar kyun daba leta hai dard ko.....tune aise mujhe aur hurt kiya hai shiva.....shaadi me phere lete hue wada kiya tha na ki har cheez saath milke karege....hn?

Sh: *looks down*

Ra: (holds his hand and drags him out) ab tu cahl mere saath....

Sh: (confused) kahan le jaa rahi hai chipkali....chipkali bta toh sahi.....

Raavi takes shiva out. Dhara sees it and tries to stop them but they didn't hear her.

After 1 hr, shiva-raavi returns back. They enter the house hand in hand smiling.

Dh: kahan chale gye the aise bina btaye.....call bhi nhi utha rhe the.....kahan the tum log?

Ra: (grinning) kisi ki class lene gye the.....

Raavi faces shiva and winks at him. shiva chuckles. Suman sees this and covers her face with pallu.

Su: aaj-kal ki lakdiyaan......no lihaaz no sharam.....

Raavi giggles whereas dhara looks the pair being confused.

hey everyone....I'm back with an shivi os....🤗🤗

many will say that why didn't I show raavi upporting shiva.....the reason is the one who loves us and want are best will never let us do something wrong.....and raavi was unaware of what happened....that's why I wrote it this way.....🤷‍♀️🤷‍♀️

hope you guys liked this.....❤❤

and yes, do read my ff 'FIRST LOVE OF LIFE'.....shivi ka nhi hai par bura bhi nhi yaar🥺

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen2U.Pro