39.❤️

Màu nền
Font chữ
Font size
Chiều cao dòng

Krish and Shravani entered the restaurant. Arjun was already there for usual checking.

Arjun," Ohho! Bhatije!(Nephew) Lunch vunch.😏"

Krish fake smiled and said slowly while grinding his teeth," Karan ko bhi yahi bhejna tha hame.😒🙂"

Arjun," Daat(teeth) peesna(grinding) band kar varna agar gir gaye na to teri maa mere daato ko grinder mein grind karke unka powder bana degi.😂"

Then Arjun laughed at his own joke and Krish rolled his eyes and chuckled too but Shravani got serious.

Shravani," Kya sach? Bela ma'am ai..aise kar sakti hai?😧"

Arjun again joked," Aur kya? Tum janti nahi tumhari saas(mother-in-law) asal mein ek churail hai? She a witch."

Shravani got shocked and sacred.😰

Krish slowly to Arjun," Tauji iske samne aise mazak mat karo. Ye seriously le leti hai."

Arjun," Hah! Sahi hai! Mahir junior ko mili Mahir ki copy.😁
Tu part 1 ye part 2.😂

(To Shravani) Beta main mazak kar raha hu. Tumhari saas unfortunately human hi hai."

Krish," Yes 100% and dad calls her his angel."

Arjun," Isliye to Pari ka naam Mahir ne Pari rakha kyuki usse laga uski beti uski angel wife ki tarah dikhegi.(He acted) 'Sona aap ekdum Pari jaisi ho.' Ye uske words hai before Pari got birth. Mere samne hi bole the.

Usko laga jaise Krish uska carbon copy hai to uski beti uski angel wife ki copy hogi. Par aisa nahi hua. She's also on Mahir. Bas kuch features Bela pe hai."

Krish," Right! Par hum Pari ki baat kyu kar rahe hai yaha?"

Arjun," Pata nahi. Maybe because she's my favourite."

Krish," Of couse she is.😒 Attention seeker! Uski aadat hai har jagah ghusne ki."

Shravani to Krish," Aap Pari ke liye aise kyu bol rahe hai?"

Arjun," Ye baat ghar jaake usko bolna. She will be very happy.😏"

Krish slowly," But my bones and skin will not, if I said that."

Shravani," Boliye..."

Krish," Batata hu baad mein.😒"

Arjun," Usko choro! Abhi tum dono ka time hai. Enjoy together! Manager make them comfortable and give best service to this lovely couple."

Manager siganlled towards a table in middle and said," Come sir..."

Krish looked at nervous Shravani as other staff was looking at her while working and some were whispering because Arjun so casually and not in low voice called them a couple.

Then Krish hesitantly said to Arjun," Umm..Tauji vo corner mein sofa seat mil sakti hai hame? Jaha se log dekh na paye hame.😅"

Arjun again smirked and grinned," Yes of course. Tumhara hi restaurant hai. Jaha chahe betho. 😁
Main bhi kya bewakoof hu tum dono date pe aaye ho obviously privacy chaiye hogi.😏
(Arjun ek kaam karo loud speaker leke announcement kar do sabke aage.😁)

Jao jao romance start karo. Hum ab aur time waste nahi karte tumhara."

Krish slowly," Privacy important hai but mujhe lag raha hai Shravani uncomfortable ho rahi hai yaha pichle baar vale incident ki wagah se. I think she don't want to be here. Staff ki wagah se uncomfortable ho rahi hai shyad."

Arjun to Krish," Ye ghar ka restaurant hai. Tum log yaha nahi aaoge to kaha jaoge? Aur ye staff yaha aaj hai kal nahi. Kisne milna hai dobara?"

Krish," Vahi to... Ye samajhti hi nahi."

Arjun," Samajhna hoga par abhi isko kuch mat bolna. Time lagega but she'll open up and become carefree.

Aur tumhe bhi samajhna hoga uska world tumhare world se bilkul alag hai. Tumse shaadi ke baad uska world 360 degree ghum gaya hai.

Ye sab hamare bolne se nahi hoga. Usko khud hi karna hoga. Tum sirf support kar sakte ho. Apna pyaar de sakte ho usse. Force nahi kar sakte.
Jo face karta hai hai ye sab ussi ko pata hota hai how he/she feels. Ask your father. No one can know this better than him. He has faced all this. I have seen his struggle.

(Mujhse har part mein har topic mein Mahir ki baat kare bina nahi raha jata. Mahir of this book and yes ma'am book is my favourite character from all my books.)

Give her some time and be polite. Jao betho dono."

Krish said to himself while going," I am polite. Sab mujhe yahi baat kyu bolte hai?" (Ye tumhe khud sochna hoga Krish.😁)

They sit in their seat and Shravani looked here and there.

Krish took few deep breaths and said to himself," Come on Krish! Be brave and make a move. She's your own wife. Hold her hand."

He hold her hand which was on table and she got startled.

Krish tried to give a small smile," Hi!"

Shravani got little confused," H..hi!"

She thought, Hi kyu bol rahe hai? Tab se sath mein hi to hai hum."

Krish observed her calmly while she was being a nervous wreck because of his hold on her hand. His touch was making her conscious.

Shravani pulled her hand back and before Krish could ask or say anything to her waiter came with water and menu cards.

(It's not Shivi unfortunately. Uska break time chal raha hai. But vo jaldi hi aayegi apni shift ke liye.😈)

Krish drank water while looking at her. Well he didn't have other view to look as they were in corner. He was observing her keenly, simultaneously admiring her beauty.

Shravani," Aise kya dekh rahe hai?"

Krish," Tumhe! You are beautiful."

She blushed," Thank you!"

Waiter again came," Your order?"

Krish came out from his daze," Come after sometime."

He went away.

Krish," Kya logi?"

Shravani," Kuch bhi."

Krish," I don't think iss naam ki dish yaha milti hai. Dekho menu mein bhi 'Kuch bhi' naam ki dish nahi hai."

Shravani," Aap kuch bhi order kar lijiye."

Krish," Ohho Shravs! Bola na ye dish yaha nahi milti. Infact maine bhi nahi khai. Kaha ki delicacy hai ye? Is it healthy?😏"

Shravani again got startled at Shravs," Shravs?😳"

Krish while biting his lip," Yes Shravs! Your new nickname. It sounds cool!"

Shravani while looking down," Naii!😳"

Krish," Come on you know it does. Don't mind tumhe kabhi apna name short kyu nahi kara? It's long and old types like mine. Mera to meri mumma ne hi kar diya tha jab papa ne rakha tha mera naam."

Shravani without looking up," Aapka itna acha naam hai. Bhagwan shri Krishan ke upar aapke papa ne rakha hai. Kitna soch ke itna acha rakha hai."

Krish," Don't act like my father. Vo bhi same dialogue dete hai."

Shravani," But sir"

Krish shrugged," I know..I know mera naam bahut acha. I love it par phir bhi you know...🤷🏻‍♂️
(Little sternly but still with mischief in eyes) And don't call me sir. Hum office mein nahi hai."

Shravani," Ok sir."

Krish," Phir sir."

Shravani," To kya bulau aapko?"

Krish," Silly girl!😁"

She pouted at this in disappointment," Aise mat boliye mujhe please. I am intelligent."

Krish," I know tum intelligent ho par kabhi kabhi silly behave karti ho."

Shravani," Par Shivi bolti hai main innocent hu, silly nahi."

Krish pulls her cheek and she kept her hand on her cheeks," Yes you very innocent. Meri bolu."

Shravani," Aapki tabiyat thek hai na?"

Krish ignored her question," Kya question hai ye? Kya bulau? Naam rakha hi isliye jata hai jisse logo ko bula sake. Their identity.

Mere naam se bulao mujhe. Abhi to bol rahi thi mera naam itna acha hai."

Shravani," No!"

Krish," Kyu? Come on say it."

Shravani," Main nahi bula sakti."

Krish," Kyu?"

Shravani," Mu..mu..mujhe aadat nahi hai."

Krish," To dalo aadat.

Shravani nodded in no.

Krish," Come on.."

Shravani," Main jaa rahi hu."

She was about to stand but Krish hold her hand.

Krish," Nahi! Kya hua?"

Shravani," Aap please mujhe zabardasti apna naam bolne par majboor mat kijiye."

Krish," Kyu?"

Shravani," Aap mere pati hai."

Krish," Ha hu to? Isliye hi to bol raha hu normal employees ki tarah sir nahi mere name se bulao.

(Holds her shoulder) You have power to call me anything. It's your right. You are not any normal employee. You are special. My wife...

Tumhare mann mein jo aaye usse bula sakti ho."

Shravani," Kuch bhi bula sakti hu? Aapko problem nahi hogi."

Krish," Kyu hogi?"

Shravani nodded," Ok! To main office ke bhar aapko sir nahi bolungi."

Krish," Good! (Good bolne se pahle ye to pata krilo Krish kya bulane wali hai?😁)

Dekho Shravani hamari shaadi hui hai aur humne decide kara hai ki iss relationship ko chance denge to aage step lena to hoga na? Start kahi se to hoga?

I know itne dino se tum mere ghar mein ho aur maine tumse thek se baat bhi nahi kari. Baat to durr thek se dekha bhi nahi tumhari taraf. Ghar mein bhi secretary ki tarah behave kara.
Par kya karu hua hi nahi? Main approach karna chahta tha par himmat nahi thi. Kar hi nahi paya. Samj mein nahi aaya kaise karu? Baat kaha se shuru karu?

Aaj acha mauka hai. Let's start fresh."

Shravani," To..to aapne mujhe apni patni maan liya?"

Krish," Not again... We had this talk before too. Aur itna drama bhi hua tha isi wagah se kuch time pahle. Wife mana tabhi to ghar leke gaya na."

Shravani," To aapko aisa nahi lagta ki main aapke layak nahi hu? Ye nahi lagta aapko koi aur smart, confident aur beautiful patni milni chaiye thi?"

Krish rolled his eyes," Tum pagal ho? Kisne kaha tum mere layak nahi? Kyu?

(She nodded and looked down. He lifted her head by putting one finger below her chin.)

Kya bola smart? Kya hoti hai smartness ki definition? Kyu nahi ho tum smart?
Dekho papa bolte hai smartness is equal to intelligence. How quickly you can grasp things and solve problem.

Vo bolte hai kapro(clothes) se aur English mein bol ke showoff se, logo ko insult karne se koi smart nahi hota. Aapka character smart hona chaiye.

Aur confidence I know ye har insan ke liye important hota hai. Smartness ka 1 factor hota hai par uska kya hai? Kabhi hota hai kabhi nahi. Aa jata confidence.

Koi bhi perfect nahi hota Shravani. Be proud of what you are. Har kisi mein koi na koi fault hota hai. Kamzori(weakness) hoti hai. Baat hai usko overcome karne ki.

Aur beauty kya hai? Andar se dil aur soch beautiful honi chaiye. Aur tumhare hisab se face ki beauty important hai to you are beautiful.

I think maine tumhe ye pahle bhi bataya hai but aaj phir se batata hu.

I never made any girlfriend because main nahi chahta tha koi larki apni beauty ke dum pe mujhe bewakoof bana ke mere parents ki mehnat ki kamai ka misuse kare. Koi mujhse fake love jataye because of my status and money aur mera dil torr de. Isliye hamesha larkiyo se durr raha.

Sab mera mazak banate the. Bolte the mera interest sahi direction mein nahi hai. (Krish she didn't understood this but you continue. Phir kabhi samjhana.)

Aur ye bhi sunna parta tha ki main to ameer family se hu. Sab free mein mila hai. Isliye apni mehnat se prove karna chahta tha I am worth it. I want to make my parents proud. Isliye larkiyo se durr rehne ki 1 wagah ye bhi thi ki I never wanted any distraction. I had decided main arrange marriage karunga jisko mere parents choose karege because who can know best for me other than them?

Isliye mujhe nahi pata girls ko kaise approach karte hai.

Love ka kya hai? Hote hote ho hi jayega.😅

Main hai communication. Jispe hum dono ko work karne ki zarurat hai."

Shravani," Aap hai layak har cheez ke layak hai. Aapke parents aap par proud hai.
Aur maine bhi aapko shayad pahle bataya hai par phir batati hu ki main bhi larko se durr rahi hu. I am not comfortable making conversations with opposite gender. Phobia jaise samj lo. Par aapke sath nahi. Pata nahi kyu? Aap alag hai. Kyuki shayad aap mere pati hai isliye."

Krish," Ye hum dono ka first time hai. Shravani you are beautiful naturally. You don't do makeup and still look more beautiful then the ones who do."

Shravani," Sacchi? Main hu?"

Krish," Ha tum ho. Never feel low. Aut maine abhi thori der pahle hi to confess kiya na that you are beautiful and I accept you as wife and like you for whom you are. Phir?" (Nahi! Like wali baat nahi boli.😏)

Shravani got shocked," Kya?😳"

Krish," Yes! How can anyone not like you?"

He kissed her cheek.

Shravani,"Pari ke bhaiya ye aap!😳"

That's all for now.

I know ye part thora serious ho gaya but unka apni feelings express karna zaruri tha.

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen2U.Pro