3. Blame Game

Màu nền
Font chữ
Font size
Chiều cao dòng

Ananth was shocked and spellbound when suddenly Anamika accused him of stealing her I card.

''Tumhe main chor dikhta hoon, haan? Kya milega mujhe tumhari I card leke!?'' He shouted out loud.

''Khushi!!!! Mujhe pareshan karje tumhe khushi milti hai!'' Anamika too shouted.

''Oh please!! Mom apni pagal beti ko leke jao mujhe school jaane mei late ho raha hai.'' Ananth shouted for his mother who seemed to be outside the room making a call to Rajveer.

''Pehle mera I card de Ananth nahi toh aacha nahi hoga.'' Anamika warns him.

Ananth shot her a deadly glare but said sarcastically, ''kya karogi? Dad se shikayat? Well, tumse expect bhi kya kiya jaa sakta hai, bas complain hi karti rehti ho hamesha uske siwa kuch aata toh hai nahi tumhe.'' he taunt her and receives a smack on his head by Anamika.

Ananth couldn't take it and pulled her hair.

''Don't you dare touch me.'' He warns her.

Anamika twisted his hand and pinned him on the bed.

''Mera I card chup chap wapas card Ananth, I know tune hi liya hai kyunki tere siwa koi aur mere room mei jata hi nahi. Tujhe hi dusron ke room mei chori chupe jaane ka shauk rehta hai. So, just give me my card.'' Anamika howls.

''Meine nahi liya!!'' Ananth shouted again.

Anamika refuses to believe him, she tries to twist his other hand when Ananth pushes her with a force such that she hits her head on the side table.

Naina who just entered the room was left shocked.

''Ananth ye kya kiya tune.'' She shouted while running to Anamika who was trying to sit up.

''She started it, bewajah mujhe blame kar rahi hai jabki meine kuch kiya hi nahi.'' Ananth clarifies.

Naina helped Anamika get up and made her sit on the bed. She had hit hard on the table, blood was already tickling down her head.

''Aacha, toh tum aisa karoge haan??'' Naina scolds him and calls their neighbor who's a doctor.

''Usne bhi toh kiya na, itni jor se mera haath marora par wo nahi dikhta kissi ko bas usko lagi wahi dikha aapko, wo meine jaan bujh ke kiya bhi nahi.'' He argues.

Naina glares at him but chooses to remain silent, she knows the guy will try to prove his point, argue with her but won't accept his mistake.

Naina took Anamika to her room and made her lay on the bed. She cleaned her wound and pressed the cloth on it to stop the blood from flowing.

A while later, Rajveer enters the room along with the doctor.

''Naina, kya hua?'' He questions.

Naina stood up from the bed, the doctor took his seat while Naina narrated to Rajveer the scene which ended a few moments ago.

Rajveer sighs deeply.

''Kuch nahi hua hai, aap log aise hi tension le lete ho. Maine bandage kar diya hai, ek painkiller de deta hoon wo khila dena isse. Ek ghante mei pehle jaisi ho jaayegi.'' The doctor told them.

''Pakka?'' Rajveer asks doubtfully.

Doctor looked at him,''main doctor hoon Raj, I know main kya bol raha hoon. Koi itni badi baat hui hi nahi jitna tum log react kar rahe ho, relax!'' He states.

''Exactly, par ye baat yahan kissi ko samajh nahi aayegi. Jaise hi iski baat aati hai ye log aise react karne lagte hai jaise wo koi najuk kali ho jisko touch bhi karo toh tut jaayegi!'' An angry Ananth exclaims standing at the door.

Shyaam, the doctor shrugged his shoulders. He doesn't want to interfere in their family matters. Above that he knows the brother sister doesn't share a good bond.

''Ananth school jao.'' Rajveer told him.

''Jaa hi raha hoon, mujhe yahan rehke lecture sunne ka shauk nahi hai.'' He states and ran out of the house.

Rajveer shook his head in disappointment.

''Tumhare baap pe gaya hai!'' Exclaim Shyaam, who happens to be his neighbor since childhood.

He and Rajveer grew up together, Shyaam had seen his father and his attitude, so he feels Ananth is just like his grandfather, egoistic!

Rajveer gave him a look,''come on, babuji Anamika ke birth ke badh hi gujar gaye the kahan tum unko ghasit rahe ho.'' Rajveer lays his point as they move out of the house.

''I know that, par shayad tum bhool gaye ho kaise wo marte dam tak bol rahe the ''pota mere jaisa hoga''. Mujhe lagta hai jaate jaate chacha ji apne roop mei Ananth de gaye. Socha hoga kaise chain se jeene dun Raj ko abhi toh usko aur tadpana hai!'' Shyaam laughed at his own words but Rajveer wasn't pleased.

''Kuch bhi Shyam! Aise toh bua bhi kehti thi Ana ke baare mei toh kya wo unki jaisi hai!?'' He reasoned.

Shyaam shook his head,''nahi nahi!! Aur main iss baat se bahut khush hoon ki wo unki jaisi nahi hai. Filhal toh wo tere jaisi senti aur Naina si gussail hai issliye thoda weird hai. Actually, teri puri family hi weird hai hamesha se. Pehle Anamika aur Ananth ki tarah chacha ji aur Bua ladte the bas unke case mei chacha ji bade the toh wo jeet jaate they fir koi support bhi nahi tha par aab Anamika badi hai jo haar toh manne se rahi upar se tere jaisa baap hai uska jo full support kar raha hai. So, iss jhagade ka koi ant nahi hai!'' Shyaam states receiving a fierce glare from Rajveer.

''Arey main sach keh raha hoon. Tu issi tarah ek ko support karta raha na toh tera beta tere against revolt kar dega aur saath hi society ke sabhi bachon se bhi karwa dega. Shayad tune ye notice nahi kiya par aaj kal wo gang leader bana hua hai sabka. Main toh kehta hoon tu dhyan dena band kar de unke jhagado pe, na hi support kar kissi ko khud saara matter clear ho jaayega.'' Shyaam suggested, Rajveer looked at him thoughtfully.

Shyaam takes his leave finding him lost while Rajveer moves in his house still thinking about what his friend just suggested.

To be continued...

Bạn đang đọc truyện trên: Truyen2U.Pro